VASHIKARAN SHABAR MANTRA call +91 9872577543/9988896641 - Bongaigaon

Wednesday, 25 June 2014

Item details

City: Bongaigaon, Assam
Offer type: Offer

Contacts

Contact name mkastro
Phone 9872577543

Item description

भ्रुण हत्या, अनाचार और ज्योतिष ।
आज जैसा कि हम देख रहे है कि रोज अखबारों में भ्रुण हत्या और बलात्कार की खबरें सुनायी , दिखायी देती है । किसी भी तरह से स्त्री को पीङा देने का अर्थ है अपनी जन्म पत्रिका में स्थित बुध को पीङित करना विशेष रूप से निर्दोष एवम् छोटी उम्र की लङकी को दुख देना अथवा सताना ।
गौर करने वाली बात है कि जितना महत्वपूर्ण स्थान हमारे जीवन में स्त्री का बहन, बेटी के रूप में है उतना ही मायने बुध मनुष्य की कुंडली में रखता है ।
शिक्षा, व्यापार, बुद्धि, ज्योतिष इनका कारक ज्योतिष में बुध को माना जाता है । आप ध्यान दें कि कोई भी विद्यार्थी या शिक्षार्थी चारित्रिक रूप से जितना भ्रष्ट होगा वो शिक्षा के क्षेत्र में उतना ही कमजोर होगा, ये सामान्य सिद्धांत है । बुध जो कि आपके जीवन में बेटी बहन के रूप में मौजूद है हमारे द्वारा दी गयी पीङा से बिगङ जाता है चाहे फिर कुंडली में उच्च स्थिति में ही क्यों ना हो । पहली बात तो उच्चस्थ बुध वाला कन्या भ्रूण हत्या के विषय में सोचता तक नही और यदि सोचता है या ऎसे कुकर्म करता है तो वो अपनी कुंडली से बुध को बिगाङ देता है । भारतीय समाज में बेटी का जन्म लेना सौभाग्य सूचक माना जाता है इसका कारण कही ना कही ये भी है ।
आप मेरी बात का समर्थन करेंगे जब इस तथ्य पर ध्यान देंगे कि हर उस राज्य में जहाँ लिंगानुपात ज्यादा है वहाँ का शिक्षा का स्तर भी ऊंचा है । इसीलिए भारत में किसी भी रूप में बेटी के ससुराल वालों से कुछ नही लिया जाता, आर्थिक लाभ तो दूर की बात है माँ बाप बेटी के घर में खाना तक नहीं खाते । इसे इस तरह समझिये कि आपकी कुंडली में यदि बुध खराब है तो ज्योतिषी आपसे हरी चीजों का दान न लेने की बात कहता है । इसलिए विशेषतः हमें कोख में आयी देवी स्वरूपा बेटी का सम्मान करना चाहिए बल्कि अपनी सामर्थ्यानुसार उसे सुख शांति देने का प्रयास करना चाहिए । एक अत्यंत महत्वपूर्ण बात है कि कुमारी युवती या छोटी बालिका बुध का प्रतिरूप है लेकिन पत्नि के रूप में वह शुक्र के आधिपात्य क्षेत्र में आ जाती है । इसीलिए भ्रूण हत्या और कुमारी कन्या पर कुदृष्टि ये घृणिततम कर्म माने जाते है ।
निवेदन - इसे अधिकाधिक शेयर करें, अपने नाम से प्रकाशित न करें ये प्रमाणित लेख है ।
ज्योतिष सम्बन्धित अन्य लेखों को पढ़ने के लिय हमारे पेज को (click on the link) लाइक करे! सभी बंधुगण हमारे पेज www. Facebook. Com/astroalways पेज को लाइक कर हमारा उत्साहवर्धन करें । ये पेज मात्र व्यावसायिक न होकर ज्ञानपूर्ण , धार्मिक जानकारियों का भंडार सिद्ध हो, ऎसा हमारा प्रयास है ॥